--> एयर इंडिया एक्सप्रेस लिमिटेड ने 81 तकनीकी सहायक, स्टोर कीपर और विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। अंतिम तिथि: 12 जून 2019 - सरकारी नौकरी -->

Ads 720 x 90

एयर इंडिया एक्सप्रेस लिमिटेड ने 81 तकनीकी सहायक, स्टोर कीपर और विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। अंतिम तिथि: 12 जून 2019

हमारी वेबसाइट एक ऐसी वेबसाइट है जहा पर आप को सरकारी नौकरियों के बारे में सबसे पहले जानकारी दी जाती है यहाँ पर आपको हर प्रकार की सरकारी नौकरियों के बारे में सबसे पैले सूचित किया जाता है !

Air India Express लिमिटेड (एयर इंडिया एक्सप्रेस भर्ती 2019) ने विभिन्न रिक्ति पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। अगर आप यह एयर इंडिया एक्सप्रेस भर्ती 2019 के इच्छुक हैं तो आवेदन कर सकते हैं। योग्यता, आवेदन शुल्क, वेतन/सैलरी, आयु सीमा, नोटिफिकेशन और अन्य जानकारी नीचे दी गई हैं।

इस वैकेंसी से जुड़ी जानकारी इस प्रकार है।

एयर इंडिया एक्सप्रेस लिमिटेड ने 81 तकनीकी सहायक, स्टोर कीपर और विभिन्न रिक्ति के पद के लिए आवेदन आमंत्रित किया है। 12 जून 2019 से पहले आवेदन करें। Air India Express Bharti योग्यता / पात्रता की शर्तें, आवेदन कैसे करें और अन्य नियम नीचे दिए गए हैं… आधिकारिक वेबसाइट www.airindiaexpress.in है।

पोस्ट का नाम- Storekeeper Grade –S-2
रिक्तियों की संख्या- 13 पद
वेतनमान – ₹25,000 (प्रति माह)

पोस्ट का नाम- Assistant – Stores Grade –S-2
रिक्तियों की संख्या- 10 पद
वेतनमान – ₹25,000 (प्रति माह)

पोस्ट का नाम- Technical Assistant
रिक्तियों की संख्या- 09 पद
वेतनमान – ₹18,000 (प्रति माह)

पोस्ट का नाम- Assistant – Commercial Grade S–2
रिक्तियों की संख्या- 08 पद
वेतनमान – ₹25,000 (प्रति माह)

पोस्ट का नाम- Senior Assistant – Airport Services – Grade S- 3
रिक्तियों की संख्या- 06 पद
वेतनमान – ₹28,000 (प्रति माह)

एयर इंडिया एक्सप्रेस भर्ती 2019

शैक्षिक योग्यता – आवेदक के पास मान्यता प्राप्त बोर्ड / विश्वविद्यालय से 12 वीं, स्नातक, एमबीए, B.E / B.Tech होनी चाहिए. इसकी विस्तृत जानकारी आप कॉरपोरेशन की ओर से जारी किए गए आधिकारिक नोटिफिकेशन में देख सकते हैं।

राष्ट्रीयता – भारतीय

आयु सीमा – 21 वर्ष – 60 वर्ष

आयु में छूट – अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, अन्य पिछड़ा वर्ग, विकलांग (पीडब्ल्यूडी) और महिलाओं को सरकार के नियमों के अनुसार छूट दी जाएगी.

नौकरी स्थान – इस जॉब/भर्ती में चयनित होने वाले उम्मीदवारों को सम्पूर्ण भारत में नियुक्त किया जाएगा।

चयन प्रक्रिया – उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा, व्यक्तिगत साक्षात्कार पर आधारित होगा।

आवेदन शुल्क – जनरल / ओबीसी 500 / – के लिए डिमांड ड्राफ्ट के माध्यम से आवेदन शुल्क का भुगतान करें, मुंबई में देय एयर इंडिया एक्सप्रेस लिमिटेड का पक्ष, एससी / एसटी के लिए कोई शुल्क नहीं

Air India Express आवेदन कैसे करें – इच्छुक उम्मीदवार निर्धारित आवेदन पत्र में स्पीड पोस्ट / रिग द्वारा स्व संलग्न संलग्न दस्तावेजों के साथ आवेदन कर सकते हैं। एचआर एयर इंडिया एक्सप्रेस लिमिटेड एयरलाइंस हाउस के प्रमुख, दरबार हॉल रोड, गांधी चौक के पास, कोच्चि- 682016 को

महत्वपूर्ण तिथियां:

आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 12 जून 2019

अधिसूचना

विवरण लिंक: https://www.airindiaexpress.in/upload/Advertisemnt%20Draft%20Commercial%20-Corrected.pdf
आवेदन पत्र लिंक: https://www.airindiaexpress.in/upload/APPLICATION%20FORM%20290519.pdf
आधिकारिक वेबसाइट: https://www.airindiaexpress.in/en

महत्वपूर्ण निर्देश- आप यह जॉब्स अप्लाई करने से पहले इस वैकेंसी से जुड़ी अधिसूचना और विज्ञापन जरूर पढ़ लें।

निवेदन – आप सभी से निवेदन है कि इस जॉब लिंक एयर इंडिया एक्सप्रेस भर्ती 2019 को अपने दोस्तों को वाट्स एप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें और उनको भी रोजगार के अवसर 2019 पाने में उनकी मदद करें।

The post एयर इंडिया एक्सप्रेस लिमिटेड ने 81 तकनीकी सहायक, स्टोर कीपर और विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। अंतिम तिथि: 12 जून 2019 appeared first on फ्री जॉब अलर्ट हिंदी.



fromहमारी वेबसाइट एक ऐसी वेबसाइट है जहा पर आप को सरकारी नौकरियों के बारे में सबसे पहले जानकारी दी जाती है यहाँ पर आपको हर प्रकार की सरकारी नौकरियों के बारे में सबसे पैले सूचित किया जाता है !

Related Posts

Post a Comment

Subscribe Our Newsletter