--> - सरकारी नौकरी -->

Ads 720 x 90

हमारी वेबसाइट एक ऐसी वेबसाइट है जहा पर आप को सरकारी नौकरियों के बारे में सबसे पहले जानकारी दी जाती है यहाँ पर आपको हर प्रकार की सरकारी नौकरियों के बारे में सबसे पैले सूचित किया जाता है !

राजेंद्र प्रसाद केंद्रीय कृषि विश्वविद्यालय (RPCAU भर्ती 2019) ने 100 स्किल्ड सपोर्टिंग स्टाफ के लिए आवेदन मांगे हैं। अगर आप यह RPCAU भर्ती 2019 के इच्छुक हैं तो आवेदन कर सकते हैं। योग्यता, आवेदन शुल्क, वेतन/सैलरी, आयु सीमा, नोटिफिकेशन और अन्य जानकारी नीचे दी गई हैं।

इस वैकेंसी से जुड़ी जानकारी इस प्रकार है।

विज्ञापन नंबर: 03/2019

पोस्ट का नाम- स्किल्ड सपोर्टिंग स्टाफ
रिक्तियों की संख्या- 100 पद
वेतनमान – Level 1 as per 7th CPC pay matrix

RPCAU भर्ती 2019

शैक्षिक योग्यता – आवेदक के पास मान्यता प्राप्त बोर्ड / विश्वविद्यालय से मैट्रिक या मान्यता प्राप्त बोर्ड से समकक्ष होनी चाहिए. इसकी विस्तृत जानकारी आप कॉरपोरेशन की ओर से जारी किए गए आधिकारिक नोटिफिकेशन में देख सकते हैं।

राष्ट्रीयता – भारतीय

आयु सीमा – (29.06.2019 को) 27 वर्ष

आयु में छूट – अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, अन्य पिछड़ा वर्ग, विकलांग (पीडब्ल्यूडी) और महिलाओं को सरकार के नियमों के अनुसार छूट दी जाएगी.

नौकरी स्थान – समस्तीपुर (बिहार)

चयन प्रक्रिया – उम्मीदवारों का चयन व्यक्तिगत साक्षात्कार पर आधारित होगा।

आवेदन शुल्क – जनरल / ओबीसी / ईडब्ल्यूएस 500 / – के लिए डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, नेट बैंकिंग के माध्यम से परीक्षा शुल्क का भुगतान करें। एससी / एसटी / पीडब्ल्यूडी के लिए 250 / – रु.

RPCAU आवेदन कैसे करें – इच्छुक उम्मीदवार वेबसाइट https://rpcau.ac.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

महत्वपूर्ण तिथियां:

ऑनलाइन आवेदन शुरू करने की तिथि 28 मई 2019
ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 29 जून 2019

महत्वपूर्ण लिंक:

विज्ञापन लिंक: https://www.rpcau.ac.in/wp-content/uploads/2019/05/Detailed-Advt-General-Instruction-SSS-Advt-No-032019.pdf
ऑनलाइन आवेदन करें: https://rpcau.ac.in/recruit_skill/
आधिकारिक वेबसाइट: https://rpcau.ac.in

महत्वपूर्ण निर्देश- आप यह जॉब्स अप्लाई करने से पहले इस वैकेंसी से जुड़ी अधिसूचना और विज्ञापन जरूर पढ़ लें।

निवेदन – आप सभी से निवेदन है कि इस जॉब लिंक RPCAU भर्ती 2019 को अपने दोस्तों को वाट्स एप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें और उनको भी रोजगार के अवसर 2019 पाने में उनकी मदद करें।

The post appeared first on फ्री जॉब अलर्ट हिंदी.



fromहमारी वेबसाइट एक ऐसी वेबसाइट है जहा पर आप को सरकारी नौकरियों के बारे में सबसे पहले जानकारी दी जाती है यहाँ पर आपको हर प्रकार की सरकारी नौकरियों के बारे में सबसे पैले सूचित किया जाता है !

Related Posts

Post a Comment

Subscribe Our Newsletter