--> जल्द Oppo की बैंड बजाने आ रहा Samsung का 3 कैमरे वाला सस्ता और टिकाऊ फोन, लड़कियां हुईं दीवानी - सरकारी नौकरी -->

Ads 720 x 90

जल्द Oppo की बैंड बजाने आ रहा Samsung का 3 कैमरे वाला सस्ता और टिकाऊ फोन, लड़कियां हुईं दीवानी

हमारी वेबसाइट एक ऐसी वेबसाइट है जहा पर आप को सरकारी नौकरियों के बारे में सबसे पहले जानकारी दी जाती है यहाँ पर आपको हर प्रकार की सरकारी नौकरियों के बारे में सबसे पैले सूचित किया जाता है !

जल्द Oppo की बैंड बजाने आ रहा Samsung का 3 कैमरे वाला सस्ता और टिकाऊ फोन


बड़ी टेक कंपनियों में शुमार सैमसंग कंपनी अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए एक और नया फोन गैलेक्सी A24 (Samsung Galaxy A24) के जल्द ही लॉन्च करने वाली है। हालांकि, कंपनी की तरफ से अभी तक हैंडसेट को लेकर कोई आधिकारिक तौर पर जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन लॉन्चिंग से पहले ही इसके रेंडर और प्रमुख स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन लीक हो गए हैं। दक्षिण कोरियाई कंपनी गैलेक्सी ए-सीरीज़ के स्मार्टफोन को मीडियाटेक हेलियो G99 SoC चिप के साथ लॉन्च कर सकती है।

जल्द Oppo की बैंड बजाने आ रहा Samsung का 3 कैमरे वाला सस्ता और टिकाऊ फोन
जल्द Oppo की बैंड बजाने आ रहा Samsung का 3 कैमरे वाला सस्ता और टिकाऊ फोन

तीन कलर ऑप्शन के साथ हुआ लॉन्च


खबरों की मानें तो नया गैलेक्सी ए24 गैलेक्सी ए23 की जगह ले सकता है।सैमसंग गैलेक्सी A24 पिछले काफी दिनों से खबरों में बना हुआ है। सैमसंग गैलेक्सी ए24 को मिडिल ईस्ट में सबसे पहले 200 यूरो (करीब 18,000 रुपये) की कीमत में लॉन्च करेगा। अन्य रिपोर्ट्स की मानें तो फोन को तीन कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जा सकता है। ऐसा लगता है कि गैलेक्सी ए24 में प्लास्टिक फ्रेम है और पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप है।


 हैंडसेट ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जायेगा


कथित सैमसंग गैलेक्सी ए24 एंड्रॉइड 12 पर चल सकता है। इसके अलावा यह 1,080×2,340 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.5-इंच एचडी+ सुपरएमोलेड डिस्प्ले के साथ आ सकता है। हैंडसेट में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G99 SoC का उपयोग किया जा सकता है। फोन 4GB रैम के साथ आ सकता है। रिपोर्ट के अनुसार, हैंडसेट ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जायेगा, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी वाइड सेंसर, 5-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेंसर और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर शामिल होगा। सेल्फी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर दिया जायेगा। सैमसंग गैलेक्सी ए24 में 128 जीबी स्टोरेज के साथ आ सकता है

The post जल्द Oppo की बैंड बजाने आ रहा Samsung का 3 कैमरे वाला सस्ता और टिकाऊ फोन, लड़कियां हुईं दीवानी appeared first on sarkariresultsearch.



from हमारी वेबसाइट एक ऐसी वेबसाइट है जहा पर आप को सरकारी नौकरियों के बारे में सबसे पहले जानकारी दी जाती है यहाँ पर आपको हर प्रकार की सरकारी नौकरियों के बारे में सबसे पैले सूचित किया जाता है !

Related Posts

Post a Comment

Subscribe Our Newsletter