--> LPG Cylinder: ग्राहकों को मिली खुशखबरी आज से सस्ता हुआ सिलेंडर, जानें नया दाम - सरकारी नौकरी -->

Ads 720 x 90

LPG Cylinder: ग्राहकों को मिली खुशखबरी आज से सस्ता हुआ सिलेंडर, जानें नया दाम

हमारी वेबसाइट एक ऐसी वेबसाइट है जहा पर आप को सरकारी नौकरियों के बारे में सबसे पहले जानकारी दी जाती है यहाँ पर आपको हर प्रकार की सरकारी नौकरियों के बारे में सबसे पैले सूचित किया जाता है !

LPG Cylinder: ग्राहकों को मिली खुशखबरी आज से सस्ता हुआ सिलेंडर, जानें नया दाम 

LPG Cylinder: आज मई की शुरुआत है, जो कई लोगों के लिए खुशी लेकर आया है। सरकार ने हाल ही में वाणिज्यिक वाहनों के लिए महत्वपूर्ण कीमतों में कटौती लागू की है, जिसके परिणामस्वरूप एलपीजी गैस सिलेंडर खरीदारों के लिए एक शानदार अवसर है। कमर्शियल एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में 171.50 रुपये की कटौती की गई है, जबकि 14.2 किलोग्राम वाले घरेलू सिलेंडर की कीमत में कोई बदलाव नहीं किया गया है. कीमतों में इस कमी ने बहुत से लोगों को प्रसन्न किया है और इसके परिणामस्वरूप कुछ लोग खुशी से झूम उठे हैं।

LPG Cylinder: ग्राहकों को मिली खुशखबरी ,आज से सस्ता हुआ सिलेंडर, जानें नया दाम
LPG Cylinder

 LPG Cylinder : 1 मई से दाम मे आयी गिरावट 


गैस सिलेंडर की कीमतों में पिछले कई महीनों से उतार-चढ़ाव हो रहा है, खासकर कमर्शियल गैस सिलेंडर की कीमतों पर इसका असर पड़ रहा है। आज से कमर्शियल गैस सिलिंडर के दाम कम कर दिए गए हैं और ये अब दिल्ली में 1856.50 रुपये मे बिक रहा है । कोलकाता में एक कमर्शियल गैस सिलेंडर की कीमत   1960.50 रुपये है।  चेन्नई में इसे घटाकर रु 2021.50 है  जबकि मुंबई के औद्योगिक शहर ने इसे घटाकर रु1808.50 है।   ये नई कीमतें पहली मई से प्रभावी हो गई हैं, जिससे गैस उपभोक्ताओं को काफी राहत मिली है।


 LPG Cylinder : आखिरी बार अप्रैल मे हुई थी वृद्धि 


 ध्यान देने योग्य है कि सरकारी तेल विपणन कंपनियां वाणिज्यिक गैस सिलेंडर सहित गैस की कीमतों को नियमित रूप से समायोजित करती हैं। दरअसल, पिछले महीने अप्रैल में कमर्शियल गैस सिलेंडर की कीमतों में 10 रुपये की कटौती की गई थी।  खरीदारों के लिए कुछ आवश्यक राहत प्रदान करता है। हालांकि मार्च महीने में कमर्शियल गैस सिलिंडर की कीमतों में 10 रुपए की बढ़ोतरी की गई थी।जो एक महत्वपूर्ण वृद्धि थी।

The post LPG Cylinder: ग्राहकों को मिली खुशखबरी आज से सस्ता हुआ सिलेंडर, जानें नया दाम appeared first on sarkariresultsearch.



from हमारी वेबसाइट एक ऐसी वेबसाइट है जहा पर आप को सरकारी नौकरियों के बारे में सबसे पहले जानकारी दी जाती है यहाँ पर आपको हर प्रकार की सरकारी नौकरियों के बारे में सबसे पैले सूचित किया जाता है !

Related Posts

Post a Comment

Subscribe Our Newsletter