--> Multibagger Penny Stock: साल भर मे लखपति बना देगा ये शेयर, 67 पैसे से दाम उछल कर 8 रुपये तक पहुंचा - सरकारी नौकरी -->

Ads 720 x 90

Multibagger Penny Stock: साल भर मे लखपति बना देगा ये शेयर, 67 पैसे से दाम उछल कर 8 रुपये तक पहुंचा

हमारी वेबसाइट एक ऐसी वेबसाइट है जहा पर आप को सरकारी नौकरियों के बारे में सबसे पहले जानकारी दी जाती है यहाँ पर आपको हर प्रकार की सरकारी नौकरियों के बारे में सबसे पैले सूचित किया जाता है !

 साल भर मे लखपति बना देगा शेयर

ऐसा पाया गया है कि पैनी स्टॉक में निवेश करना एक जोखिम वाला काम होता है , लेकिन गुणवत्ता वाले शेयरों में निवेश करने से मजबूत रिटर्न मिलता है। आज हम एक पेनी स्टॉक के बारे मे आपको बताना चाहते हैं जिसने एक साल के भीतर अपने निवेशकों को महत्वपूर्ण रिटर्न दिया है। इस शेयर का नाम विर्गो ग्लोबल ।शुक्रवार तक विर्गो ग्लोबल के शेयर की कीमत रु. 8.48 है । इसके अलावा, कंपनी के शेयर में आज लगभग 2% की वृद्धि पाई गई है।

 

Multibagger Penny Stock: साल भर मे लखपति बना देगा ये शेयर, 67 पैसे से दाम उछल कर 8 रुपये तक पहुंचा
Multibagger Penny Stock:

एक साल मे दिया जबरजस्त रिटर्न 



बीते एक साल के भीतर ही , वर्गो ग्लोबल के शेयरों ने 1,165.67% का अविश्वसनीय रिटर्न प्रदान किया है। इस अवधि में, शेयर की कीमत 67 पैसे से बढ़कर 8.48 रु जा पहुंचा है । इसके अलावा , इस वर्ष की शुरुआत से स्टॉक ने 28.92% की बढ़त का अनुभव किया है।


52 हफ्ते का सबसे ऊंचा भाव 13.5 रुपये


पिछले छह महीनों में देखा जाए तो , वर्गो ग्लोबल के शेयरों में 137.92% तक की वृद्धि हुई है, इसकी कीमत रुपये से बढ़ रही है। 3.56 अपने वर्तमान मूल्य के लिए। इसके अलावा, पिछले एक महीने में स्टॉक में 36.83% तक की वृद्धि हुई है। शेयर का 52 हफ्ते का निचला भाव 64 पैसे है, जबकि 52 हफ्ते का सबसे ऊंचा भाव 13.5 रुपये है।


शेयर का मौजूदा बाजार पूंजीकरण 8.90 करोड़ रुपये


आपको बता दें कि यह कंपनी कंप्यूटर हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर के साथ-साथ कंप्यूटर सिस्टम के उत्पादन, व्यापार और मैंटनेस में माहिर है। इसके अतिरिक्त कंपनी डेटा प्रोसेसर, प्रोग्राम डिज़ाइन और विभिन्न प्रकार की टेबुलेटिंग मशीनों के खरीद और बिक्री में काम करती है। इसका मौजूदा बाजार पूंजीकरण 8.90 करोड़ रुपये है।

 

Disclaimerकृपया ध्यान दें कि इस खबर का इरादा केवल सूचना का प्रसार करना है। इन शेयर बाजार में निवेश मार्गदर्शन प्रदान नहीं करता है। इस तरह के निवेश अनिश्चित हो सकते हैं, और कोई भी निवेश निर्णय लेने से पहले पेशेवरों की सलाह लेने की सिफारिश की जाती है।


The post Multibagger Penny Stock: साल भर मे लखपति बना देगा ये शेयर, 67 पैसे से दाम उछल कर 8 रुपये तक पहुंचा appeared first on sarkariresultsearch.



from हमारी वेबसाइट एक ऐसी वेबसाइट है जहा पर आप को सरकारी नौकरियों के बारे में सबसे पहले जानकारी दी जाती है यहाँ पर आपको हर प्रकार की सरकारी नौकरियों के बारे में सबसे पैले सूचित किया जाता है !

Related Posts

Post a Comment

Subscribe Our Newsletter