--> Stock Market News: सरकार बेचने जा रही है एक और कंपनी , शेयर मे आया इसके भारी उछाल - सरकारी नौकरी -->

Ads 720 x 90

Stock Market News: सरकार बेचने जा रही है एक और कंपनी , शेयर मे आया इसके भारी उछाल

हमारी वेबसाइट एक ऐसी वेबसाइट है जहा पर आप को सरकारी नौकरियों के बारे में सबसे पहले जानकारी दी जाती है यहाँ पर आपको हर प्रकार की सरकारी नौकरियों के बारे में सबसे पैले सूचित किया जाता है !

Stock Market News: सरकार बेचने जा रही है एक और कंपनी 

नमस्कार दोस्तों, आज मैं एक ऐसे निगम के बारे में जानकारी साझा करूँगा जो सरकार द्वारा बिक्री के लिए तैयार है। इस कंपनी के शेयर ने पिछले कुछ दिनों में महत्वपूर्ण वृद्धि का अनुभव किया है। देश के विकास के लिए निजीकरण आवश्यक है क्योंकि केवल मुट्ठी भर सरकारी स्वामित्व वाले निगम ही लाभदायक हैं, जबकि अधिकांश घाटे में चल रहे हैं।

 

Stock Market News: सरकार बेचने जा रही है एक और कंपनी , शेयर मे आया इसके भारी उछाल
सरकार बेचने जा रही है एक और कंपनी

शिपिंग कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड


शेयर बाजार की हालिया खबरों में सरकार ने शिपिंग कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (SCI) को बेचने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। सरकार मई या जून के अंत तक कंपनी की नीलामी करना चाहती है और इस साल के अंत तक विनिवेश प्रक्रिया को पूरा करना चाहती है।


शेयर मे आया भारी उछाल 


बुधवार को, शिपिंग कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड का शेयर 4.93% की उछाल के साथ ₹94.80 पर बंद हुआ। स्टॉक का 52-सप्ताह का उच्च ₹117.46 है, जबकि 52-सप्ताह का निचला स्तर ₹66.41 है।

कृपया ध्यान दें कि इस खबर का इरादा केवल सूचना का प्रसार करना है। इन शेयर बाजार में निवेश मार्गदर्शन प्रदान नहीं करता है। इस तरह के निवेश अनिश्चित हो सकते हैं, और कोई भी निवेश निर्णय लेने से पहले पेशेवरों की सलाह लेने की सिफारिश की जाती है।

The post Stock Market News: सरकार बेचने जा रही है एक और कंपनी , शेयर मे आया इसके भारी उछाल appeared first on sarkariresultsearch.



from हमारी वेबसाइट एक ऐसी वेबसाइट है जहा पर आप को सरकारी नौकरियों के बारे में सबसे पहले जानकारी दी जाती है यहाँ पर आपको हर प्रकार की सरकारी नौकरियों के बारे में सबसे पैले सूचित किया जाता है !

Related Posts

Post a Comment

Subscribe Our Newsletter